आर्यन खान ड्रग्स केस: आर्यन के सपोर्ट में आईं रवीना टंडन, सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा- उसके भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है

0


2 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB ने 2 अक्टूबर की रात एक क्रूज में चल रही रेव पार्टी से ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया था। इस मामले में फसने से बॉलीवुड से उनके सपोर्ट में कई सेलेब्स लगातार अपनी आवाज उठा रहे हैं। एक्ट्रेस रवीना टंडन ने सोशल मीडिया में पोस्ट कर आर्यन का सपोर्ट किया है, और लिखा इस मामले में गंदी राजनीति हो रही हैं।

रवीना के किया पोस्ट
रवीना टंडन ने आर्यन में पोस्ट कर लिखा, “गंदी राजनीति की जा रही हैं… यह एक यंग मैन की जिन्दगी और भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है। ये दिल तोड़ने वाला है।”

लाइफ एक अजीब सफर है: ऋतिक रोशन
ऋतिक रोशन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरे प्रिय आर्यन। जिंदगी, एक अनोखे सफर की तरह है। लाइफ में कुछ भी निश्चित नहीं है और यही इसकी अच्छाई है। लाइफ कभी-कभी आपके सामने सबसे मुश्किल बॉल फेंकती है, लेकिन भगवान दयालु हैं। वे सबसे मजबूत लोगों को ही सबसे टफ बॉल खेलने के लिए देते हैं। पता है, आपको तब ही चुना जाता है, जब आप अराजकता के बीच इस दबाव को महसूस करके खुद को संभाल सकते हैं। मुझे पता है कि आपको इसे महसूस करना चाहिए। क्रोध, भ्रम, लाचारी, यह सभी इंग्रिडियेंट्स आपके अंदर मौजूद हीरो को बाहर लेकर आएंगे। लेकिन, सावधान रहें यह सभी इंग्रिडियेंट्स ही एक अच्छे इंसान के अंदर से दया, करुणा, प्रेम को मिटा भी देते हैं।’

2 अक्टूबर की रात किया था गिरफ्तार
NCB ने आर्यन को 2 अक्टूबर की रात को क्रूज रेव पार्टी से हिरासत में लिया था। एनसीबी का आरोप है कि आर्यन इंटरनेशलन ड्रग पैडलर के संपर्क में थे। एनसीबी के सामने आर्यन ने 4 साल ले ड्रग्स लेने की बात स्वीकार की है। इस केस को मशहूर वकील सतीश मानशिंदे लड़ रहे हैं। बता दें, आर्यन और शाहरुख खान के सपोर्ट में अब तक बॉलीवुड सेलेब्स के साथ-साथ उनके फैन्स भी मन्नत के बाहर डेरा डाले हुए हैं।

खबरें और भी हैं…


Leave a Reply