इमोशनल पोस्ट: फराह खान ने आर्यन खान ड्रग केस के बीच गौरी खान को किया बर्थडे विश, लिखा- मां-बाप की प्रार्थना पहाड़ों को भी हिला सकती है

1


2 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान आज 51 साल की हो गईं हैं। बर्थडे गर्ल को प्यार और ताकत दिखाते हुए फराह खान ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए विश किया। उन्होंने गौरी की शाहरुख के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर की और उनके लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा और उन्हें सबसे मजबूत मां बताया।

फराह ने लिखा गौरी के लिए एक इमोशनल पोस्ट

फराह ने गौरी को विश करते हुए फोटो के कैप्शन में लिखा, “एक मां में जितनी ताकत होती है, उतनी किसी और में नहीं होती। मां-बाप की प्रार्थना पहाड़ों को हिला सकती है और समंदर का सीना भी चीर सकती है। सबसे स्ट्रॉन्ग महिला और मां को हैपी बर्थडे, जिसे मैंने पिछले हफ्ते खुद देखा है। मैं दुआ करती हूं कि तुम्हें आज बेस्ट बर्थडे गिफ्ट मिले।” साथ ही कल रात फराह खान को शाहरुख खान के बंगले मन्नत में जाते हुए भी स्पॉट किया गया था।

फोटो शेयर कर बेटी सुहाना ने भी गौरी को किया विश

गौरी की बेटी सुहाना खान ने भी गौरी और शाहरुख की एक मोनोक्रोम थ्रोबैक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की और अपनी मां को बर्थडे विश किया। सुहाना ने 90 के दशक में एक पुराने फोटोशूट से गौरी और उनके पति, एक्टर शाहरुख खान की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “हैप्पी बर्थडे मां”।

NCB की हिरासत में हैं गौरी के बेटे आर्यन खान

NCB ने शनिवार (2 अक्टूबर) की रात एक क्रूज शिप पर छापा मारा था और गौरी के बेटे आर्यन खान, उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा और पांच अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था। आर्यन और कुछ अन्य लोगों को रविवार को गिरफ्तार किया गया था और तब से वो NCB की हिरासत में ही हैं। आर्यन को कल अदालत में पेश किया गया था जहां उन्हें अन्य लोगों के साथ 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। कोर्ट आज आर्यन समेत अन्य आरोपियों की बेल पर सुनवाई करेगी।

खबरें और भी हैं…


Leave a Reply