ईशान का परिवार खुश: राजस्थान के खिलाफ ईशान की पारी के बाद बड़े भाई बोले- परिवार को इसी पारी का था इंतजार, अब उनसे बात हो पाएगी

0
  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl
  • Ishan Kishan IPL | IPL 2021; Ishan Kishan Family Happy After Mumbai Indians Beats Rajasthan Royals By 8 Wickets

3 दिन पहलेलेखक: राजकिशोर

ईशान किशन की शानदार पारी के बाद उनके परिवार के लोग भी खुश हैं। ईशान ने मंगलवार को IPLमें राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में कैप्टन रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते हुए 25 गेंदों पर 50 रन की पारी खेली। ईशान की इस पारी से मुंबई इंडियंस ने करो मरो की स्थिति वाले इस मैच को एकतरफा अंदाज में 8 विकेट से जीत लिया। मुंबई के सामने मात्र 91 रनों का टारगेट था, जिसे टीम ने 8.2 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। ईशान ने इस मैच में 25 गेंदों पर 50 रन की पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 5 चौके और 3 छक्के लगाए।

परिवार अब उनसे बात कर सकेगा
ईशान के बड़े भाई डॉ राज किशन ने बताया कि परिवार को ईशन की इस पारी का इंतजार था। श्रीलंका दौरे के शानदार प्रदर्शन के बाद उनका नाम टी20 वर्ल्डकप की टीम में शामिल किया गया था। उसके बाद IPLके दूसरे फेज में वह ज्यादा रन नहीं बना पाए थे। ऐसे में उनको टीम में टी20 में शामिल किए जाने को लेकर सवाल उठने लगे थे। ऐसे में हम लोगों को चिंता थी, कि कहीं, वर्ल्ड कप से उन्हें बाहर न कर दिया जाए।

ऐसे में हम चाहते थे कि ईशान जल्दी से फॉर्म में लौट आएं और एक शानदार पारी खेल कर जवाब दें। हम खुश हैं कि वह फॉर्म में वापस लौट आए हैं। UAE में IPLके दूसरे फेज में जाने के बाद उनसे ज्यादा बात नहीं हो पाई है, क्योंकि ईशान फोन नहीं उठा रहे थे। वह जब बढ़िया पारी खेलते हैं, तभी परिवार के लोगों से बात करते हैं। अब परिवार के लोग उनसे बात कर सकेंगे।

पिता बोले- ‘बजरंग बली ने सुन ली विनती’
ईशान के पिता प्रणव पांडे ने कहा, “मंगलवार को ईशान की पारी ने हमारी खुशी लौटा दी है। बजरंग बली ने हमारी विनती सुन ली है। हम चिंतित थे कि कहीं टी20 वर्ल्ड कप की टीम से उनसे हटा न दिया जाए। अब हमें उम्मीद है कि वह आगे भी इसी तरह की पारी खेलेंगे और मुंबई इंडियंस को विजेता बनाने के साथ ही टी20 वर्ल्ड कप में भारत को भी विजेता बनाने में अहम भूमिका निभाएंगे।”


Leave a Reply