नई दिल्ली5 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

एपल ऑनलाइन स्टोर पर एनुअल एजुकेशन ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के चलते कॉलेज और यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले इलेजिबल स्टूडेंट्स मैक या आईपैड खरीद पाएंगे। बैक टू स्कूल ऑफर के तहत एपल फ्री गिफ्ट भी दे रही है। एपल का अब एक ऑनलाइन स्टोर है, इसलिए भारत में स्कूल जाने वाले ग्राहक, उनके माता-पिता और पंजीकृत संस्थानों के शिक्षक लाभ उठा सकते हैं। इस ऑफर में एयरपॉड फ्री दिए जाएंगे।

फ्री एयरपॉड्स को कर पाएंगे अपग्रेड
स्टूडेंट आईपैड प्रो, आईपैड एयर, मैकबुक, मैकबुक प्रो, आईमैक, मैक प्रो और मैक मिनी खरीदते हैं तो उन्हें एयरपॉड फ्री दिए जाएंगे। यह वायर्ड चार्जिंग वाला एयरपॉड मॉडल है। यदि स्टूडेंट हायर वर्जन लेना चाहते हैं तब उन्हें वायरलेस चार्जिंग मॉडल के लिए 4,000 रुपए और एयरपॉड प्रो के लिए 10,000 रुपए देने होंगे। बता दें कि एयरपॉड की कीमत 14,900 रुपए, एयरपॉड वायरलेस चार्जिंग की कीमत 18,900 रुपए और एयरपॉड प्रो की कीमत 24,900 रुपए है।

ये ऑफर्स भी मिलेंगे
एपल फ्री एयरपॉड के साथ कुछ प्रोडक्ट्स पर छूट भी दे रही है। स्टूडेंट्स मैकबुक खरीदते हैं तब उन्हें एपलकेयर पर 20% की छूट जी जाएगी। वहीं, 49 रुपए महीने में एपल म्यूजिक की मेंबरशिप ले सकेंगे। एपल TV+ की मेंबरिशप के साथ एपल आर्केड मेंबरशिप भी 3 महीने के लिए फ्री मिलेगी। एपल पेंसिल और कीबोर्ड पर भी स्टूडेंट्स को छूट दी जा रही है।

ऐसे मिलेगा ऑफर का फायदा
एपल की प्रोडक्ट पर छूट लेने के लिए स्टूडेंट्स को ये दिखाना होगा कि वो देश के रजिस्टर स्कूल या ऑर्गनाइजेशन का छात्र है। जब स्टूडेंट्स UNiDAYS के माध्यम से ऑफर के लिए नामांकन करेंगे तो उन्हें अपनी डिटेल देनी होगी। उन्हें आईडी नंबर और स्कूल के पते जैसी डिटेल देना होगी।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here