एशेज खेलने ऑस्ट्रेलिया जाएगी इंग्लैंड की टीम: इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान ने दिए संकेत, सख्त क्वारंटाइन नियम के बाद भी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएगी रूट एंड कंपनी

0


3 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

इंग्लैंड की टीम एशेज खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करने के लिए तैयार हो गई है। ब्रिटिश मीडिया के अनुसार मंगलवार को इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) और टेस्ट टीम के कप्तान जो रूट के बीच एक बैठक हुई। इस बैठक में कोरोना की स्थितियों पर खिलाड़ियों की चिंताओं पर चर्चा हुई। बोर्ड ने इसे हल करने को कहा है। डेली टेलीग्राफ के अनुसार रूट ने बैठक में पांचों टेस्ट मैच खेलने के लिए हां बोला है। रूट ने वादा किया है कि खिलाड़ियों के COVID-19 बॉयो-बबल के हिचकिचाहट के बावजूद वो पूरी मजबूत टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेंगे।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर से अभी तक नहीं आया कोई बयान
वहीं, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस मुद्दे पर अभी कोई बयान नहीं दिया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड पिछले कुछ महिनों से इस बात पर चर्चा कर रहे थे कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर आने के बाद इंग्लैंड के खिलाड़ियों को 14 दिन के लिए क्वारंटाइन रहना होगा। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि उन्होंने कोरोना की वैक्सीन ली है या नहीं।

आरोन फिंच ने इंग्लैंड के खिलाड़ियों के साथ जताई सहानुभूति
अभी इस बात पर फैसला नहीं लिया गया है कि खिलाड़ी अपने परिवार के साथ टीम का हिस्सा बनेंगे या नहीं। ऑस्ट्रेलिया के वनडे और टी-20 टीम के कप्तान आरोन फिंच ने कहा कि उन्हें इंग्लैंड के खिलाड़ियों की चिंताओं के साथ पूरी तरह से सहानुभूति है। लेकिन यह सुनकर खुशी हुई कि अब उन्होंने दौरे के लिए समाधान खोज लिया है।

कोरोना के कारण ऑस्ट्रेलिया का दौरा नहीं करना चाहते थे इंग्लैंड के खिलाड़ी
फिंच ने बुधवार को एक वीडियो कॉल में संवाददाताओं से कहा, ‘उन्होंने बहुत सारे टेस्ट मैच खेले हैं इसलिए मैं समझ सकता हूं कि उन्हें क्या परेशानी है।’ कोरोना महामारी के कारण इंग्लैंड के खिलाड़ी एशेज नहीं खेलना चाहते थे। कई खिलाड़ियों ने दौरे से अपना नाम भी वापस ले लिया था। खिलाड़ी लंबे समय तक बॉयो-बबल का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे। इसलिए एशेज के आयोजन को लेकर दिक्कत आ रही थी।

खबरें और भी हैं…


Leave a Reply