किरण खेर का जज्बा: ब्लड कैंसर से जूझ रहीं किरण खेर महीनों बाद काम पर लौटीं, नए फोटो में लैपटॉप के सामने बैठी दिखीं, अनुपम खेर ने कहा-‘वेल डन’

1


2 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

ब्लड कैंसर से जूझने के बीच किरण खेर कई महीनों बाद काम पर वापस लौट आई हैं। किरण चंडीगढ़ से सांसद हैं और उन्होंने वीडियो कॉल के जरिए नए ऑक्सीजन प्लांट्स का इनॉगरेशन किया। किरण ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने PM केयर फंड के जरिए पूरे देश में ऑक्सीजन प्लांट्स का इनॉगरेशन किया। चंडीगढ़ को इसमें 4 प्लांट्स मिले। मुझे इनमें से दो प्लांट्स का वर्चुअली इनॉगरेशन करने का मौका मिला। किरण ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वह प्रिंटेड सूट पहनी नजर आ रही हैं और लैपटॉप के सामने बैठी हुई हैं।

अनुपम खेर ने किया रिएक्ट

किरण को काम पर लौटता देख उनके पति अनुपम खेर ने लिखा, वेल डन। किरण के फैन्स ने भी उन्हें गुड लक देते हुए कई कमेंट्स लिखे। एक फैन ने लिखा, आपको एक्शन में वापस आते देख अच्छा लगा। हम आपकी लंबी उम्र की कामना करते हैं। देखकर अच्छा लग रहा है कि आप अच्छा महसूस कर रही हैं।

अप्रैल में सामने आई थी किरण के कैंसर की खबर

किरण खेर को ब्लड कैंसर होने की खबर 1 अप्रैल, 2021 को सामने आई थी। तब अनुपम खेर ने बेटे सिकंदर और अपनी ओर से आधिकारिक स्टेटमेंट जारी किया था। उन्होंने लिखा था, “किरण खेर को एक तरह का ब्लड कैंसर मल्टीपल मायलोमा डिटेक्ट हुआ है। फिलहाल उनका ट्रीटमेंट चल रहा है और हमें पूरा यकीन है कि वे पहले से ज्यादा मजबूती के साथ इससे बाहर आ जाएंगी। हम खुशनसीब हैं कि वे बेहतरीन डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। वे हमेशा फाइटर रही हैं।’ अनुपम ने आगे किरण के लिए दुआ कर रहे फैन्स का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा था कि वे रिकवर हो रही हैं।

किरण के निधन की झूठी खबर हो चुकी वायरल

कुछ महीने पहले किरण के निधन की झूठी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। तब अनुपम ने इसका खंडन करते हुए अपने एक बयान में कहा था, “किरण की हेल्थ के बारे में जो भी खबरें चल रही हैं, वे सब पूरी तरह से गलत हैं। किरण बिल्कुल ठीक हैं। मैं लोगों से अनुरोध करता हूं कि इस तरह की निगेटिव न्यूज न फैलाएं। धन्यवाद, सुरक्षित रहें।”

पिछले साल 11 नवंबर को चंडीगढ़ स्थित घर में गिरने से किरण का बायां हाथ टूट गया था। तब जांच कराने के बाद पता चला था कि उन्हें मल्टीपल मायलोमा है।

खबरें और भी हैं…


Leave a Reply