पोर्न फिल्म मामले में राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सोमवार को गिरफ्तार किया था। गहना की गिरफ्तारी फरवरी में हुई थी। अभी वे जमानत पर हैं।

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पोर्न मूवीज बनाने के मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सोमवार देर रात गिरफ्तार किया था। इस मामले से जुड़ी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ का बयान भी सामने आया है। गहना ने अपने पब्लिसिस्ट के हवाले से स्टेटमेंट जारी कर कहा है कि अदालत तय करेगी कि असली अपराधी कौन हैं। बता दें इस मामले में गहना वशिष्ठ की भी गिरफ्तारी हुई थी, फिलहाल वे जमानत पर हैं।

गहना वशिष्ठ का कहना है, ‘कानून अपना काम करेगा। हमें मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है, लेकिन उन्हें पोर्न को इरोटिका या बोल्ड कंटेंट के साथ नहीं मिलाना चाहिए। हमने हमेशा कहा है कि मुंबई पुलिस दुनिया की सबसे अच्छी फोर्स है। अदालतें मुकदमे के दौरान तय करेंगी कि असली अपराधी कौन हैं और गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से किनका इस्तेमाल दूसरों द्वारा किया गया था।’

गहना वशिष्ठ पर भी अश्लील फिल्में बनाने का आरोप है। हाल ही में उन्हें इस मामले में जमानत मिली है।

पुलिस को इस मामले की पूरी जांच करनी चाहिए
गहना के पब्लिसिस्ट की तरफ से जारी बयान में कहा गया है, ‘इस मामले में हम और ज्यादा कमेंट नहीं करना चाहते हैं, क्योंकि गहना उन्हीं मामलों में जमानत पर हैं और वे अपने व्यक्तिगत बचाव के अधिकार को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहती हैं। हालांकि, पुलिस को पूरी जांच करनी चाहिए, क्योंकि अमीरों और मशहूर लोगों की अलमारी में और भी कई राज हैं।’ इस बयान के जरिए गहना ने यह इशारा भी किया है कि इस मामले में अभी कई और बड़े लोगों की गिरफ्तारी होनी बाकी है।

ऐसे हुआ था खुलासा
मुंबई पुलिस ने फरवरी में एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया था। बाद में तीन और लोगों की गिरफ्तारी हुई थी। इसके बाद इस मामले में दो FIR दर्ज की गईं। बताया जा रहा है कि कथित तौर पर एक्टर्स को अश्लील फिल्म के लिए न्यूड सीन शूट करने के लिए मजबूर करने के आरोप में पुलिस ने ये कार्रवाई की थी।

तब ये बात भी सामने आई थी कि शूट की गई फिल्मों को पेड मोबाइल एप्लिकेशन पर रिलीज किया गया था। इसके बाद पुलिस ने हाल ही में मामले से जुड़े एक और शख्स उमेश कामत को गिरफ्तार किया था। कामत की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को बड़ी लीड मिली और पोर्न फिल्मों के इस रैकेट में राज कुंद्रा का कनेक्शन सामने आया। ​​​​​

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here