• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Meezaan Reveals That Even After The Link up Rumours, There Are Still Good Relations With Navya Naveli Nanda, Says– It Doesn’t Affect Me Anymore

2 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर-डांसर जावेद जाफरी के बेटे मिजान की अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा के साथ लिंक-अप की खबरें अक्सर सुनने में आती रहती हैं। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इन अफवाहों के बारे में बात करते हुए कहा कि अब दर्शक भी स्मार्ट हो गए हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इन खबरों ने उनकी नव्या के साथ दोस्ती को कभी अफेक्ट नहीं किया है। मिजान और नव्या को 2017 से एक साथ जोड़ा जाता आ रहा है।

मिजान और नव्या की दोस्ती अफवाहों से अफेक्ट नहीं होती

मिजान से जब यह पूछा गया कि क्या अफवाहों ने नव्या के साथ उनकी दोस्ती को अफेक्ट किया है, तो जवाब में वो कहते हैं, “नहीं, बिल्कुल नहीं। मुझे नहीं लगता कि वे अफेक्ट करते हैं, आप जानते हैं, क्योंकि वे मैच्योर लोग हैं और मैं ऐसा नहीं सोचता कि ये अफवाहें आजकल लोगों को अफेक्ट करती हैं क्योंकि आज दर्शक होशियार हो गए हैं, लोग स्मार्ट हो गए हैं, युवा पीढ़ी समय से बहुत आगे है, इसलिए हम जानते हैं कि वास्तव में क्या है और क्या नहीं। मैंने इस पर पहले ही बहुत कुछ बोल दिया है, लेकिन अब मुझ पर इसका कोई असर नहीं होता और इसलिए मैं इससे दूर ही रहता हूं।”

मिजान की बहन की बेस्टी हैं नव्या नवेली नंदा

मिजान ने इससे पहले नव्या के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बात करते हुए कहा था, “हम एक ही फ्रेंड सर्कल से हैं, वो मेरी बहन की बेस्टी और मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं। मैं किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हूं।” वो आगे कहते हैं, “मेरे पैरेंट्स मुझे घूरकर पूछते हैं कि ये सब क्या चल रहा है। और मैं कहता हूं कि मुझे खुद नहीं पता।”

‘हंगामा 2’ में नजर आएंगे मिजान

मिजान ने 2018 में फिल्म ‘मलाल’ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। वह अब ‘हंगामा 2’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। कॉमेडी फिल्म में परेश रावल, शिल्पा शेट्टी, प्रणिता सुभाष, राजपाल यादव और जॉनी लीवर भी हैं और यह 23 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है। वहीं नव्या ने भारत में महिला सशक्तीकरण पर एक पहल करते हुए प्रोजेक्ट नेवेली को लॉन्च किया है।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here