शादी के फंक्शन के पास कार धीमी चलाने को कहा तो गुस्साए युवक ने 5 पर चढ़ा दी गाड़ी, 2 की मौत

5

पुलिस ने कहा कि मुख्य आरोपी और उसके पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

चंडीगढ़: हरियाणा के करनाल जिले में रविवार को एक शादी समारोह में एक युवक ने पांच लोगों पर कार चढ़ा दी, इसमें एक महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि आरोपी को जिम्मेदारी से कार चलाने के लिए कहा गया था, क्योंकि वहां शादी का फंक्शन था. घटना करनाल के नीलोखेड़ी इलाके की है. महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य पीड़ित ने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें

मृतक महिला के परिजनों ने बताया कि आरोपी पड़ोस में बहुत तेज गाड़ी चलाता था और उसे उस दिन जिम्मेदारी से गाड़ी चलाने को कहा गया था क्योंकि इस फंक्शन में मेहमान और बच्चे शामिल थे. इससे नाराज होकर उस शख्स ने वहां मौजूद पांच लोगों पर कार चढ़ा दी.

मृतक महिला के भतीजे विजय कुमार ने बताया, ‘हमने उसे आज ध्यान से गाड़ी चलाने के लिए कहा, लेकिन वहां मौजूद उसके पिता ने कहा कि वह जैसा चाहेगा चलाएगा. इसलिए उसने अपनी कार पीछे ली और ऊपर चढ़ा दी.’

पड़ोस में रहने वाली रिनू, जिसने आरोपी की पहचान उसी कॉलोनी के अजय के रूप में की, ने भी उसके खिलाफ गैर-जिम्मेदारी के साथ गाड़ी चलाने का आरोप लगाया. साथ ही उन्होंने यह बताया यह घटना तब हुई जब पीड़ित सुबह उनके घर के बाहर खड़े थे.

पुलिस ने कहा कि मुख्य आरोपी और उसके पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘घटना में दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस अधीक्षक ने आरोपी को पकड़ने के लिए पांच टीमों का गठन किया है.’

Leave a Reply