सिद्धार्थ शुक्ला को मौत के बाद मिला ब्रोकन बट ब्यूटीफुल-3 के लिए पॉपुलर एक्टर का अवॉर्ड, फैन्स हुए इमोशनल

0


सिद्धार्थ शुक्ला को मिला अवॉर्ड

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का (Sidharth Shukla) के आकस्मिक निधन ने इंडस्ट्री को हिला के रख दिया था. आज भी उनके दोस्त, परिवार और प्रशंसक उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं. उनकी मौत के बाद भी फैन्स अकसर उनकी पोस्ट पर उनको याद करते हुए नजर आते हैं. इसी बीच उनके निधन के बाद अब उनके काम के लिए उन्हें सराहा गया है. सिद्धार्थ शुक्ला को ओटीटी में डेब्यू ब्रोकन बट ब्यूटीफुल-3 सीरीज के लिए अवार्ड मिला है. इस सीरीज में सिद्धार्थ ने अगस्त्या राव का किरदार निभाया था, जिसके लिए उन्हें पॉपुलर एडगली एडिटर च्वाइस पॉपुलर एक्टर (मेल) इन वेब सीरीज (हिंदी/रीजनल) के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है.

यह भी पढ़ें

ये जानकारी ऑल्ट बालाजी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के द्वारा दी है. जिसे देखने के बाद सिद्धार्थ के फैन्स काफी भावुक हो गए हैं. वहीं ट्विटर पर भी उनके फैन्स लगातार ट्वीट कार उन्हें याद कर रहे हैं. इस समय सिद्धार्थ सोशल मीडिया पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहे हैं. वहीं उनके एक फैन ने ट्वीट में लिखा है ‘सिद्धार्थ शुक्ला को आपके पहले ओटीटी पुरस्कार के लिए बधाई, #BrokenbutBeautiful3 हमेशा मेरे लिए खास रहेगा क्योंकि यह आपका पहला OTT है और आखिरी OTT बन गया है. आज हमारे राजा ट्विटर ट्रेंड लिस्ट पर राज कर रहे हैं!’. वहीं किसी ने लिखा है ‘सिद्धार्थ आप डिजर्व करते हैं इसे, काश आज आप हमारे साथ होते’.

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और टीवी शो ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की थी. वह ब्लॉकबस्टर शो ‘बालिका वधू’ और ‘जाने पहचानने से … ये अजनबी’, ‘लव यू जिंदगी’ जैसे शो में दिखाई दिए थे. रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ जीतने के बाद उनकी लोकप्रियता और बढ़ गई थी. उन्होंने ‘झलक दिखला जा 6’ और ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7’ में भी हिस्सा लिया था. 2014 में सिद्धार्थ शुक्ला ने ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.



Leave a Reply