सीरियल ‘शक्ति’ के खत्म होने पर रुबीना दिलैक हुईं भावुक, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

0


रुबीना दिलैक ने शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली: टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. रुबीना बिग बॉस-14 की विनर भी रह चुकी हैं. इस शो से उन्हें खूब लोकप्रियता हासिल हुई थी. इसी के साथ आज कल वो सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो खूब शेयर करती रहती हैं. जो उनके फैन्स द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं. वहीं रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों सीरियल ‘शक्ति-अस्तित्व के एहसास की’ में नजर आ राही थीं, जो पुरे 5 सालों बाद खत्म हो गया है और इसी को लेकर वो काफी भावुक हो गई हैं. जिसके चलते उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है.

यह भी पढ़ें

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने सीरियल ‘शक्ति-अस्तित्व के एहसास की’ के खत्म होने पर इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने शो के सभी कलाकारों के साथ अपनी फोटो भी शेयर की है. पोस्ट से जाहिर होता है कि., रुबीना काफी इमोशनल हो गई हैं. उन्होंने लिखा है ‘इतने खूबसूरत अंत के लिए यह एक नई शुरुआत है……. मेरे जीवन के अध्यायों में #शक्ति और सौम्या हमेशा सबसे पोषित यादें रहेंगी …… धन्यवाद @msrashmi2002_ मुझ पर आपके अटूट विश्वास के लिए और @colorstv इस तरह के एक ऐतिहासिक अवसर के लिए और हमारे दर्शकों के लिए एक बड़ा धन्यवाद 5 वर्षों से हमें गले लगाते हुए’.

बता दें, रुबीना इन दिनों ‘शक्ति-अस्तित्व के एहसास की’ सीरियल में सौम्या के किरदार में नजर आ रही थीं, जो अब खत्म हो गया है. वहीं अब वो जल्द ही हितेन तेजवानी और राजपाल यादव के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. इसी के साथ हालही में उनका पति अभिनव के साथ एक म्यूजिक वीडियो ‘तुमसे प्यार है’ भी रिलीज हुआ है, जो खूब पसंद किया जा रहा है.



Leave a Reply