19 साल की लड़की को 61 साल के शख्स से हुआ प्यार, दोनों अब बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं

0


प्यार के बारे में लोग कहते हैं कि इसमें न रंग-रूप देखा जाता है और ना ही उम्र. एक ऐसा ही मामला अमेरिका है. यहां 19 साल की लड़की को 61 साल के शख्स से प्यार हो चुका है. लड़की का नाम ऑन्ड्रे (Audrey Cheyenne-Smiley Moon) है. वो मिलिट्री पुलिस ऑफिसर है. उसे 41 साल बड़े केविन नाम के शख्स से प्यार हो गया है. देखने में भले ही इनकी जोड़ी दादा-पोती की लगे, मगर दोनों के बीच बहुत प्यार है.

यह भी पढ़ें

द मिरर की एक ख़बर के अनुसार, केविन और आंड्रे की मुलाक़ात 2020 में एक ऑनलाइन डेटिंग साइट पर हुई थी. आंड्रे ने बताया कि केविन की पर्सनालिटी से बहुत ही इंप्रेस हूं. उसने साइट पर जो अपने बारे में लिखा था, उससे मैं काफी प्रभावित थी. आंड्रे के अनुसार, केविन भी मिलिट्री पुलिस में काम कर चुके हैं.

आंड्रे और केविन के बीच 42 साल का फासला है. शुरुआत में दोनों ने ऑनलाइन ही बातें की. उसके बाद दोनों की मुलाक़ात जुलाई, 2020 में हुई. उसके बाद दोनों के बीच प्यार बढ़ा. अभी दोनों ने हाल ही में शादी भी की है.

c2164308

केविन के दो बच्चे भी हैं

केविन की शादी हो चुकी है. केविन को पहली पत्नी से दो बच्चे भी हैं, जिनकी उम्र 23 साल और 16 साल है.

पैरेंट्स ने पुलिस को बुला लिया

ऑन्ड्रे के पैरेंट्स इनके रिश्ते को स्वीकार नहीं कर रहे थे. आंड्रे की मां की उम्र 38 साल और पिता की उम्र 43 साल है. उन्हें बेटी के इस रिश्ते को स्वीकार करने में काफी वक्त लगा.ऑन्ड्रे ने अपने रिश्ते को कई दिनों तक छिपाकर भी रखा था. आंड्रे ने बताया कि उनके पैरेंट्स बहुत नाराज़ थे इसलिए उन्होंने केविन को पकड़ने के लिए पुलिस तक बुला ली थी. मगर बाद में पैरेंट्स को स्वीकार करना पड़ा.

दोनों ने शादी कर ली

वर्तमान में ऑन्ड्रे और केविन ने शादी कर ली. दोनों अभी कैलिफोर्निया में रहते हैं. फिलहाल केविन घर पर ही रहते हैं. वो आंड्रे के लिए खाना बनाते हैं.

बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं

ऑन्ड्रे ने बताया कि वो और केविन बेहतरीन ज़िंदगी साथ में बिता रही हैं. समय आने पर बच्चे की भी प्लानिंग कर रही हैं. 

 


Leave a Reply