4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों ही प्राइवेसी पसंद करते हैं। अनुष्का शर्मा नहीं चाहतीं कि उनके बच्चों की तस्वीरें लोगों तक पहुंचे, जिसके चलते वो हमेशा से ही पैपराजी से बच्चों की तस्वीरें क्लिक न करने की रिक्वेस्ट करती आई हैं। अब कपल ने पैपराजी को कुछ गिफ्ट हैंपर्स और एक थैंक्यू नोट भेजा है।

हाल ही में पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर कर गिफ्ट हैंपर्स दिखाए हैं। अनुष्का और विराट ने हर गिफ्ट हैंपर में एक स्मार्ट वॉच, एक पावर बैंक, एक बैग, स्पीकर समेत एक नोट भी भेजा है।

उस नोट में लिखा है, शुक्रिया हमारे बच्चों की प्राइवेसी का सम्मान करने के लिए और हमेशा कोऑर्डिनेट करने के लिए। विद लव अनुष्का एंड विराट।

पहले भी कर चुके हैं बेटी की तस्वीर न क्लिक करने पर शुक्रिया अदा

2 साल पहले अनुष्का शर्मा ने बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने के बाद पैपराजी से तस्वीरें वायरल न करने पर शुक्रिया कहा था। उन्होंने एक पोस्ट में लिखा था, वामिका की फोटो-वीडियोज पब्लिश न करने पर हम पैपराजी और मीडिया के शुक्रगुजार हैं। पेरेंट्स के रूप में हम उनसे विनती करते हैं कि वो हमारा सहयोग करें। हम अपने बच्चों की प्राइवेसी चाहते हैं और सोशल मीडिया से दूर उन्हें खुलकर जीने का मौका देना चाहते हैं। वामिका बड़ी हो रही है और हम उसे एक जगह रोक नहीं सकते, इसलिए हमें आपका सहयोग चाहिए।

बताते चलें कि अनुष्का शर्मा ने 11 जनवरी 2021 में बेटी वामिका को और 15 फरवरी 2024 को बेटे अकाय जन्म दिया था। बेटी के जन्म के बाद अनुष्का-विराट ने उसकी कोई तस्वीर शेयर नहीं की। साथ ही कपल ने सभी पैपराजी से विनती की कि वो बेटी की तस्वीरें न लें। जब स्टेडियम से वामिका की पहली तस्वीर सामने आई, तो अनुष्का ने सोशल मीडिया के जरिए इस पर आपत्ति जताई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here