2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

अरशद वारसी और उनकी वाइफ मारिया गोरेटी ने वैलेंटाइन वीक में एक दूसरे को स्पेशल तोहफा दिया है। बता दें, कपल अपनी 25वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करेंगे और इस मौके पर दोनों ने अपनी शादी को 25 साल बाद रजिस्टर करवाया है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

लेकिन उनके फैंस ये जानने में इंटरेस्टेड हैं, कि उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया। दरअसल अरशद वारसी और मारिया गोरेटी ने 14 फरवरी, 1999 में शादी की थी। इस बार 14 फरवरी को कपल अपनी वेडिंग एनिवर्सरी की सिल्वर जुबली सेलिब्रेट करने वाले हैं।

शादी के समय कपल ने अपनी शादी को रजिस्टर्ड नहीं कराया था। हालांकि, अब उन्होंने शादी रजिस्टर्ड करवा लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरशद और मारिया ने 23 जनवरी को अपनी शादी रजिस्टर करवाई और कोर्ट में शादी की।

अरशद ने अब शादी क्यों रजिस्टर्ड करवाया

‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ से बातचीत के दौरान अरशद ने इसके पीछे का कारण बताया है। उन्होंने कहा कि वैसे तो ये कभी भी उनके दिमाग में नहीं आया था। उन्हें कभी ये करना जरुरी नहीं लगा था। हालांकि उन्हें कई बार ये एहसास हुआ कि प्रॉपर्टी खरीदते समय या कभी दोनों में से किसी एक की डेथ हो जाए, तो ऐसे में कानूनी प्रूफ के तौर पर ये होना जरुरी है।

अरशद ने कहा- हमने यह कानून की खातिर किया। मुझे लगता है कि पार्टनर के रूप में, अगर आप एक-दूसरे से प्यार करते हैं, तो यही मायने रखता है।

अरशद से पूछा गया कि उन्होंने वैलेंटाइन डे के दिन शादी क्यों कि? इसपर अरशद हंसते हुए जवाब देते हैं कि मुझे अपनी शादी की तारीख किसी से शेयर करना पसंद नहीं है… क्योंकि ये सुनने में थोड़ा चीजी लगता है। मारिया और मैं दोनों इस बात से शर्मिंदा होते हैं। हालांकि मारिया और मैंने, कभी भी यह जानबूझकर नहीं किया था ये बस हो गया।

अरशद वारसी इन दिनों डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में बतौर जज नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्मों की बात करें तो अरशद जल्द ही संजय दत्त के साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here