Bigg Boss 15 में कंटेस्टेंट्स को सोने को मिलेगी फूलों की चादर या पथरीली जमीन, फैन्स बोले- वी वॉन्ट Shamita Shetty

1


बिग बॉस 15 में होगा जंगल थीम, फैन्स ने की शमिता शेट्टी को लाने की डिमांड

खास बातें

  • 2 अक्तूबर से शुरू हो रहा है शो
  • बिग बॉस 15 का होगा जंगल थीम
  • फैन्स की शमिता को शो में लाने की मांग

नई दिल्ली : बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) को लेकर मेकर्स धीरे-धीरे कई राज खोलते जा रहे हैं. शो में जंगल का थीम होगा और बिग बॉस हाउस में आने वाले सदस्यों को जंगली बनना होगा. इस तरह फैन्स के बीच इस थीम को लेकर जबरदस्त एक्साइटमेंट है और वह इसे लेकर लगातार कमेंट भी कर रहे हैं. इस बीच कलर्स बिग बॉस का एक पोस्टर शेयर किया है. सलमान खान (Salman Khan) के शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स के लिए चीजें इस बार आसान नहीं रहने वाली हैं क्योंकि जंगल थीम में मुश्किलें भी जंगल वाली आएंगी. लेकिन इस बीच फैन्स लगातार डिमांड कर रहे हैं कि शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को भी बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15 Contestants) में लाया जाए. फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं और वह उन्हें शो में देखना चाहते हैं. 

यह भी पढ़ें

कलर्स ने एक पोस्टर शेयर किया है और इसमें फूलों की चादर और पथरीली जमीन दिखाई गई है. कंटेस्टेंट्स को यह सोने को मिलेगी. अब देखना यह मजेदार होगा कि किसकी किस्मत अच्छी है जो फूलों की चादर पर सोएगा. यही नहीं, घर में आने वाले सदस्यों की परेशानियों को लेवल भी कुछ अलग ही टाइप का होगा.

वैसे भी कलर्स ने इशारा किया था कि पूर्व विजेता रुबीना दिलैक, गौहर खान और श्वेता तिवारी भी शो में नजर आएंगी और वह भी अपनी-अपनी ट्राइब्स के साथ. इस तरह बिग बॉस का हाउस इस पर कुछ हटकर और दिलचस्प होने वाला है. बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) 2 अक्तूबर से शुरू होने जा रहा है, जिसका प्रसारण सोमवार से शुक्रवार तक रात साढ़े दस बजे होगा जबकि शनिवार-रविवार यह रात साढ़े नौ बजे आएगा. 



Leave a Reply