CM चन्नी के UP दौरे पर योगी का तंज: आदित्यनाथ बोले- पंजाब संभल नहीं रहा, DGP अपॉइंट करने में चल नहीं रही, यहां आकर नाकामी छुपा रहे

3


  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Yogi’s Verbal Attack On CM Channi’s Visit To UP, Uttar Pradesh Chief Minister Said Punjab Is Not Well, He Is Not Willing To Apply DGP, He Is Hiding His Failure By Coming Here

जालंधर4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी पर उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ ने तंज कसा है। योगी ने कहा कि चरणजीत चन्नी पंजाब को तो संभाल नहीं पा रहे और UP आकर बयानबाजी कर रहे हैं। यह शर्मनाक है कि पंजाब में DGP तक उनकी मर्जी से नहीं लगाया जा रहा। कांग्रेस पंजाब में आंतरिक झगड़ों में फंसी है। उसी से ध्यान बंटाने के लिए लखीमपुर खीरी के मामले का सियासीकरण कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि एक CM को इस बात के लिए तरसना पड़ रहा है कि वह अपनी मर्जी से अफसरों की नियुक्ति करें। वह अपनी तरफ से डीजीपी की नियुक्त नहीं कर पा रहे हैं। पंजाब के भीतर किसानों और आम नागरिकों से हो रहे व्यवहार को नहीं रोक पा रहे हैं। दरअसल वे भी छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के रास्ते पर चल रहे हैं। योगी ने लखीमपुर खीरी मामले पर कहा कि कानून अपना काम करेगा। सरकार किसी के दबाव में भी काम नहीं करेगी।

लखीमपुर खीरी हिंसा पीड़ितों से मिलने राहुल गांधी के साथ सीएम चन्नी और भूपेश बघेल।

लखीमपुर खीरी हिंसा पीड़ितों से मिलने राहुल गांधी के साथ सीएम चन्नी और भूपेश बघेल।

राहुल गांधी के साथ गए थे CM चन्नी
पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी बुधवार को राहुल गांधी के साथ यूपी गए थे। उनके साथ छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भी थे। वहां चन्नी ने हिंसा में मारे गए किसानों के परिजनों को 50-50 लाख की वित्तीय मदद की घोषणा की थी। जिसके बाद योगी की तरफ से यह प्रतिक्रिया दी गई।

नवजोत सिद्धू लगातार नए सीएम के कामकाज पर सवाल उठा रहे हैं।

नवजोत सिद्धू लगातार नए सीएम के कामकाज पर सवाल उठा रहे हैं।

सिद्धू के झगड़े से विरोधियों को मिल रहा मौका
पंजाब में कांग्रेस की कलह सुलझ नहीं रही है। कैप्टन अमरिंदर सिंह के हटने के बाद सिद्धू अब सीएम चन्नी से भिड़े हुए हैं। यह विवाद अब डीजीपी और एडवोकेट जनरल की नियुक्ति को लेकर चल रहा है। सिद्धू इसी गुस्से में पंजाब कांग्रेस प्रधान पद से इस्तीफा भी दे चुके हैं। पहले अमरिंदर और अब चन्नी से सिद्धू के झगड़े विरोधियों को बोलने का खूब मौका दे रहे हैं।

खबरें और भी हैं…


Leave a Reply