डांस के बादशाह रेमो डिसूजा ने एक ही लड़की से तीन बार शादी, जानें क्या है वजह

इस तरह शुरू हुई रेमो और लिजेल की प्रेम कहानी

Blissful Birthday Remo D’souza: बॉलीवुड के शानदार कोरियोग्राफर और डांस रियलटी शो के बादशाह रेमो डिसूजा एक शानदार डांसर होने के साथ साथ लाखों लोगों के लिए प्रेरणा बन चुके हैं. एक लंबे संघर्ष के बाद रेमो ने डांस की दुनिया में अपना एक मुकाम हासिल किया है. रेमो की जिंदगी के साथ साथ उनकी प्रेम कहानी भी बहुत अनोखी और बेहद प्यारी है. आपको बता दें कि रेमो की शादी को 25 साल हो चुके हैं और वो अब भी अपनी पत्नी से उतना ही प्यार करते हैं औऱ लोग इस प्यारी जोड़ी को देखकर वाकई हैरत जाहिर करते हैं. 

इस तरह शुरू हुई रेमो और लिजेल की प्रेम कहानी   

रेमो ने अपनी स्टूडेंट लिजेल के साथ 1998 में शादी की थी. लिजेल एंग्लो इंडियन परिवार से ताल्लुक रखती है. ये वो वक्त था जब रेमो डांसर बनने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे और बीच बीच में लोगों को डांस भी सिखाते थे. इस दौरान लिजेल उनसे डांस सीखने आई और डांस सीखते सीखते दोनों को प्यार हो गया.उस वक्त लिजेल काफी लापरवाह थी, वो डांस में गलती करतीं तो रेमो सजा के तौर पर उनको क्लास से बाहर खड़ा कर देते थे. हालांकि दोनों ने कम ही उम्र में शादी कर ली लेकिन इस शादी को निभाने में कोई भी पीछे नहीं रहा.

बीवी को बताया लकी 

  रेमो डिसूज़ा ने कई बार कहा है कि लिजेल ने उनको सफल इंसान बनाने में काफी मदद और मेहनत की है. आज वो जो भी हैं, अपनी पत्नी के साथ की वजह से हैं. लिजेल की बात करें तो वो एक सुपरवुमेन की तरह ना केवल रेमो का उत्साह बढ़ाती हैं बल्कि परिवार और बच्चों के साथ साथ कॉस्टयूम डिजाइनर के तौर पर भी जानी जाती हैं.

तीन बार कर चुके हैं शादी   

रेमो लिजेल से इतना प्यार करते हैं कि वो अपनी शादी के 25 सालों में तीन बार शादी कर चुके हैं. वो अलग अलग रीति रिवाज से तीन बार शादी कर चुके हैं और उनका कहना है कि इससे उनके बीच का प्यार और ज्यादा बढ़ा है. इस जोड़े के दो बच्चे हैं, एक बेटे का नाम ध्रुव है और दूसरे बेटे का नाम गेब्रिएल है. टीवी पर आए रियलटी शो डांस प्लस के दौरान एक बार मिथुन चक्रवर्ती ने रेमो और लिजेल की लव स्टोरी का जिक्र करते हुए कहा था कि जब दोनों के बीच प्यार हुआ तो रेमो दिन में सौ बार लिजेल को मिस्ड कॉल किया करते थे. उस समय रेमो के पास पैसे नहीं होते थे और कॉल करना काफी महंगा था. तब रेमो मिस्ड कॉल करके ही काम चलाया करते थे लेकिन लिजेल इससे काफी खुश होती थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here