11 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फिल्म मेकर और एक्टर अनंत महादेवन ने कहा कि लापता लेडीज उनकी 1999 में रिलीज हुई फिल्म ‘घूंघट के पट खोल’ से इंस्पायर्ड है। उन्होंने कहा कि लापता लेडीज के कई सीन्स उनकी फिल्म से मिलते-जुलते हैं। उस फिल्म में भी दुल्हनों की अदला-बदली वाला सीक्वेंस है। अनंत ने कहा कि उनकी फिल्म को यूट्यूब से हटा भी दिया गया है, अब ऐसा क्यों किया गया है, यह समझ से परे है।

स्टेशन का सीन मिलता-जुलता
अनंत ने मिड डे से बात करते हुए- मेरी फिल्म में भी स्टेशन का सीन है, जहां दुल्हनों की अदला-बदली हो जाती है। वो भी घूंघट में होती हैं। इसके अलावा रवि किशन दुल्हन की घूंघट वाली फोटो देखते हैं, ये भी सीन मेरी फिल्म में है, बशर्ते उसमें कैरेक्टर पुलिस वाला नहीं बल्कि कोई और होता है।

यूट्यूब से हटाई गई फिल्म
अनंत ने आगे कहा- मुझे नहीं पता कि लापता लेडीज के मेकर्स ने मेरी फिल्म देखी है कि नहीं। लेकिन जब मैंने अपनी फिल्म को यूट्यूब पर सर्च किया तो वो वहां से गायब थी। मुझे एहसास हो गया है कि फिल्म को यूट्यूब से हटा दिया गया है।

आमिर और अनंत ने साथ में की हैं फिल्में
खास बात यह है कि अनंत महादेवन ने आमिर के साथ तीन फिल्मों में काम किया है। ये तीन फिल्में अकेले हम अकेले तुम, इश्क और मन है। लापता लेडीज आमिर खान की प्रोडक्शन कंपनी ने ही बनाया है। फिल्म को आमिर की एक्स वाइफ किरण राव ने डायरेक्ट किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here