हिंदी

Nia Sharma ने हसीन वादियों में ‘चुरा के दिल मेरा’ सॉन्ग पर किया यूं झूमकर डांस, Video ने मचाया तहलका

निया शर्मा (Nia Sharma) ने किया ‘चुरा के दिल मेरा’ सॉन्ग पर धमाकेदार डांस

खास बातें

  • निया शर्मा ने हसीन वादियों में किया धमाकेदार डांस
  • ‘चुरा के दिल मेरा’ सॉन्ग पर थिरकतीं नजर आईं निया शर्मा
  • निया शर्मा का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्‍ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में निया शर्मा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें टीवी की नागिन हसीन वादियों में ‘चुरा के दिल मेरा’ (Chura Ke Dil Mera) गाने पर धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में निया शर्मा का अंदाज वाकई में देखने लायक है. निया शर्मा का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 10 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

यह भी पढ़ें

निया शर्मा (Nia Sharma) के इस वीडियो में उनका अंदाज कमाल का लग रहा है. व्हाइट सूट में डांस करते हुए निया शर्मा का स्टाइल भी देखने लायक है. उनके इस वीडियो को फैंस से भी खूब प्यार मिल रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस हसीन वादियों में एक्सप्रेशंस देते हुए डांस करती हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब निया शर्मा अपने अंदाज को लेकर यूं चर्चा में आ गई हों. वह अपने ग्लैमरस लुक्स और डांस वीडियो को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने फोटोशूट से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उनका लुक वाकई देखने लायक है. 

Newsbeep

निया शर्मा (Nia Sharma) टीवी की दुनिया की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. निया शर्मा एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी हासिल कर चुकी हैं. निया शर्मा ने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘काली’ से की थी. लेकिन उन्हें पहचान ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘जमाई राजा’ से मिली. इसके अलावा एक्ट्रेस ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 8’ में भी नजर आ चुकी हैं. कुछ ही दिनों पहले निया शर्मा नागिन 4 में दिखाई दी थीं, जिसमें उनका अंदाज भी लोगों ने खूब पसंद किया था. 


Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please Help us for Good Content. Disable your Adblocker.