10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर आयुष शर्मा ने 2014 में सलमान खान की बहन अर्पिता खान से शादी की थी। हालांकि, पिछले 10 साल में कई बार यह अफवाह जोरो पर रही हैं कि अर्पिता और आयुष का तलाक होने वाला है। हालिया इंटरव्यू में आयुष ने उस वक्त को याद किया जब एक पैपराजी ने उनसे अर्पिता को तलाक देने के बारे में पूछा था।

क्या थी पूरी घटना?

न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वे बेटे के साथ डोसा खाने के लिए बाहर निकले थे। तभी एक पैपराजी आया और उसने सवाल किया कि क्या वे अर्पिता से तलाक लेने वाले हैं। पहले तो आयुष यह सवाल सुन हैरान हो गए लेकिन बाद में इस घटना को याद कर पत्नी के साथ खूब हंसे थे। उन्होंने कहा- जब मैं घर गया तो मैंने अर्पिता से पूछा कि क्या वे मुझे तलाक दे रही हैं। इसके बाद मैंने उन्हें पूरी घटना बताई और हम दोनों हंसने लगे।

आयुष बोले- अर्पिता मेरी फिल्मों का ईमानदारी से रिव्यू करती हैं

आयुष ने आगे बताया कि अर्पिता उनकी फिल्मों पर सही रिव्यू देती हैं। वे सिर्फ अच्छे कंटेंट की ही सराहना करती हैं। उन्होंने कहा- वे बहुत ईमानदार आलोचक हैं। अर्पिता फिल्मों को निष्पक्षता के साथ देखती हैं। कई दफा ऐसा हुआ है कि अर्पिता को मेरी फिल्में पसंद नहीं आई हैं और वे रिलीज के पहले कुछ सीन्स को हटाने के लिए कहती हैं।

आयुष ने आगे बताया कि उनकी और अर्पिता की फिल्मों की च्वाइस अलग है। जहां उन्हें मास फिल्में पसंद आती हैं, वहीं अर्पिता को ज्यादातर वो फिल्में पसंद आती हैं जो रियलिटी पर बेस्ड होती हैं।

आयुष ने 18 नवंबर 2014 को सलमान खान की बहन अर्पिता खान से शादी की थी। इस शादी से उन्हें एक बेटा और एक बेटी हैं। उनके वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘रुसलान’ में देखा गया था, जो पिछले महीने की 26 तारीख को रिलीज हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here