2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही मोस्ट अवेटेड फिल्म रामायण की तैयारियां जोरों पर हैं। रिपोर्ट्स हैं कि फिल्म रामायण को दो अलग-अलग पार्ट में बनाया जाएगा, हालांकि दोनों ही पार्ट की शूटिंग एक साल में एक साथ पूरी की जाने वाली है।

हाल ही में आई पिंकविला की रिपोर्ट में फिल्म रामायण से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया है कि नितेश तिवारी ने रणबीर कपूर, यश, साई पल्लवी और सनी देओल के साथ रामायण के दो पार्ट्स की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म को बड़े पैमाने पर दिखाने और अच्छे से पेश करने के लिए मेकर्स ने इसे 2 पार्ट में बनाने का फैसला लिया है। फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादातर फिल्ममेकर्स पहले पार्ट के रिजल्ट देखने के बाद दूसरे पार्ट की तैयारी शुरू करते हैं, लेकिन रामायण के दोनों पार्ट्स को ही एक साथ शूट किया जाएगा। बताते चलें कि पहले फिल्म को 3 पार्ट में बनाया जाने वाला था।

350 दिनों में शूट होंगी दोनों फिल्में

रिपोर्ट में सोर्स के हवाले से आगे लिखा गया है, टीम ने रामायण के दोनों पार्ट्स की शूटिंग के लिए 350 दिनों का शूटिंग शेड्यूल बनाया है, जिसमें एक्सटेंडेट स्टारकास्ट के सोलो सीक्वेंस भी शामिल होंगे। दोनों पार्ट्स को एक साल के अंतराल में रिलीज किया जाएगा।

आगे बताया गया है कि फिल्म रामायण का प्रिंसिपल शूट अगले साल दिसंबर तक पूरा करने की तैयारी है, जिसके बाद फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू होगा। फिल्म रामायण में एक्टर्स के लुक की कंटिन्युटी बरकरार रखने के लिए दोनों पार्ट्स की शूटिंग एक साथ करने का फैसला लिया गया है।

ये है फिल्म की स्टारकास्टिंग

नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बन रही रामायण में रणबीर कपूर भगवान श्री राम की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस रोल क के लिए रणबीर इंटेंस ट्रेनिंग ले रहे हैं। वहीं उनके साथ माता सीता के रोल में साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस साई पल्लवी होंगी। फिल्म में सनी देओल हनुमान का रोल प्ले करेंगे, वहीं एक्ट्रेस लारा दत्ता फिल्म में कैकेयी के रोल में होने वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here