स्पोर्ट्स डेस्क2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

रोहित शर्मा की वीडियो कॉन्ट्रोवर्सी पर IPL ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने सफाई दी है। चैनल ने सोमवार को कहा- हम प्लेयर्स की प्राइवेसी के लिए प्रतिबद्ध है।

रोहित के 2 वीडियो वायरल हुए थे। एक वीडियो KKR और दूसरा वीडियो LSG से मैच का था। 19 मई को भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने सोशल पोस्ट पर लिखा- व्यूज के लिए खिलाड़ियों की निजी बातें टेलिकास्ट करना गलत है।

यह फोटो कोलकाता-मुंबई मैच का है। 16 मई को मैच के दौरान रोहित की वीडियो क्लिप वायरल हुई थी, जिसमें वे कह रहे थे- मुंबई से मेरा हो गया।

यह फोटो कोलकाता-मुंबई मैच का है। 16 मई को मैच के दौरान रोहित की वीडियो क्लिप वायरल हुई थी, जिसमें वे कह रहे थे- मुंबई से मेरा हो गया।

वीडियो लीक पर ब्रॉडकास्टर की सफाई

  • एक सीनियर भारतीय खिलाड़ी से जुड़ी एक क्लिप और उनकी सोशल मीडिया पोस्ट कल से चर्चा में है। यह क्लिप 16 मई को वानखेड़े स्टेडियम में एक ट्रेनिंग सेशन के दौरान ली गई थी, जिसके लिए स्टार स्पोर्ट्स को अधिकृत किया गया है, जिसमें एक पल के लिए सीनियर खिलाड़ी को अपने दोस्तों के साथ बातचीत करते हुए दिखाया गया था।
  • इस बातचीत का कोई ऑडियो न तो रिकॉर्ड किया गया और न ही प्रसारित किया गया। क्लिप में केवल उस खिलाड़ी को अपनी बातचीत के ऑडियो को रिकॉर्ड न करने का अनुरोध करते हुए दिखाया गया था। स्टार स्पोर्ट्स के प्री-मैच तैयारियों के लाइव कवरेज में दिखाया गया था।
  • स्टार स्पोर्ट्स ने दुनिया भर में क्रिकेट का प्रसारण करते समय हमेशा हाईएस्ट स्टैंडर फॉलो किए हैं, इनमें खिलाड़ियों की गोपनीयता का सम्मान, तुरंत कार्रवाई और तैयारी प्रमुख हैं। इनके लिए ब्रॉडकास्टर प्रतिबद्ध है।

रोहित के 2 वीडियो वायरल हुए थे
कुछ दिनों पहले रोहित शर्मा के 2 वीडियो वायरल हुए। पहला KKR और दूसरा LSG के साथ मैच का है। पहले वीडियो में रोहित और अभिषेक नायर बात कर रहे हैं। रोहित कैमरामैन से यह कहते सुने जा रहे हैं कि मेरी बातें रिकॉर्ड न की जाएं, लेकिन यह वीडियो टेलिकास्ट कर दिया गया।

इस पर विवाद होने के बाद रोहित का एक और वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वे धवल कुलकर्णी के साथ खड़े हैं और कैमरामैन से कह रहे हैं कि पिछले वीडियो ने मेरी वाट लगा दी है। यह वीडियो भी मैच से पहले की तैयारियों में दिखाया गया।

रोहित की पोस्ट… क्रिकेटर्स की जिंदगी में दखलंदाजी बढ़ी, हर कदम पर कैमरे
भारतीय कप्तान ने लिखा- ‘क्रिकेटरों की जिंदगी इतनी दखलंदाजी वाली हो गई है कि कैमरे अब हमारे हर उस कदम और बातचीत को रिकॉर्ड कर रहे हैं, जो हम अपने दोस्तों और सहयोगियों के साथ ट्रेनिंग के दौरान या मैच के दिनों में एकांत में चर्चा करते हैं।

स्टार स्पोर्ट्स से मेरी बातचीत को रिकॉर्ड न करने के लिए कहने के बावजूद, इसे ऑन एयर किया गया, जो गोपनीयता का उल्लंघन है। एक्सक्लूसिव कंटेंट जानने और विचारों के जुड़ाव पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत एक दिन प्रशंसकों, क्रिकेटरों और क्रिकेट के बीच के विश्वास को तोड़ देगी…बेहतर समझ बनी रहे।’

रोहित शर्मा ने रविवार को इस पोस्ट के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर की।

रोहित शर्मा ने रविवार को इस पोस्ट के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर की।

रोहित शर्मा से जुड़ी अन्य खबरें

अगरकर बोले- विराट के स्ट्राइक रेट पर सवाल नहीं

अगरकर और रोहित ने मुंबई में BCCI हेडक्वार्टर में मीडिया से बात की।

अगरकर और रोहित ने मुंबई में BCCI हेडक्वार्टर में मीडिया से बात की।

टीम इंडिया के चीफ सिलेक्टर अजित अगरकर ने कहा- विराट कोहली के स्ट्राइक रेट पर सवाल नहीं है। IPL और इंटरनेशनल क्रिकेट में अंतर है। टीम को अनुभव की जरूरत है। कोहली के चयन से टीम में बैलेंस और पावर मिला है। अगरकर ने मुंबई में BCCI के हेड क्वार्टर में गुरुवार को कप्तान रोहित शर्मा के साथ वर्ल्ड कप टीम के चयन से जुड़े सवालों के जवाब दिए। पूरी खबर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here