टीवी एक्ट्रेस अकांक्षा पुरी इस वक्त इंटरनेट पर जोर शोर से सर्च की जा रही है. उनके नाम को लेकर सर्च का आलम ये है कि इस वक्त वो इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही हैं. वजह है उनकी टॉपलेस तस्वीरें. आप सोच रहे होंगे कि ये काम तो अबतक पूनम पांडे कर रही थीं लेकिन अब शायद आकांक्षा ने पूनम को कॉम्पिटीशन देने की ठानी है. ऐसा हम नहीं कह रहे है बल्कि सोशल मीडिया पर लोग तरह तरह की बातें बना रहे हैं क्योंकि किसी ने आकांक्षा से ये उम्मीद नहीं की थी. आकांक्षा ने ये चौंका देने वाला काम होली के मौके पर किया. दरअसल उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिनमें उनकी बॉडी पर गुलाल लगा है और ऐसा लग रहा है कि वो टॉपलेस हैं. दरअसल तस्वीरें कुछ ऐसे ही एंगल से ली गई हैं जिनसे देखने वाले को ये तस्वीरें टॉपलेस लगेंगी.

तस्वीरें शेयर कर हुईं ट्रोल

टॉपलेस तस्वीरों से आकांक्षा को लाइमलाइट तो मिल गई लेकिन इसे पॉजिटिव पब्लिसिटी नहीं कहा जा सकता क्योंकि पब्लिक को ये स्टंट बिल्कुल पसंद नहीं आया. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, ये क्या है ? कम से कम आज के दिन तो ऐसा नहीं करना चाहिए था. एक ने लिखा, आपने माता पार्वती का रोल किया था. कम से कम उस रोल की मर्यादा रख लेती. ज्यादातर लोग सोशल मीडिया पर तस्वीरों से नाराज ही दिखे. अब ऐसा लग रहा है कि शायद आकांक्षा के लिए ये दांव सही नहीं पड़ा. 

वर्कफ्रंट पर बात करें तो आकांक्षा विघ्नहर्ता गणेश, इंस्पेक्टर अविनाश, बिग बॉस 13, बिग बॉस 15, मिक्का दी वोट्टी, बिग बॉस ओटीटी 2 जैसे शो में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वो कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ रही हैं.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here