आरती सिंह 25 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधी थीं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनीं हुई हैं. वहीं फैंस और सेलेब्स का एक्ट्रेस की नई जिंदगी की शुरुआत के लिए ढेर सारा प्यार मिल रहा है. इसी बीच एक्ट्रेस ने ससुराल से अपनी पहली झलक फैंस के लिए शेयर की है. इतना ही नहीं उन्होंने पति दीपक चौहान द्वारा शेयर किया गया वीडियो भी फैंस को दिखाया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस का प्यार मिल रहा है. 

इंस्टाग्राम स्टोरी पर आरती सिंह ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वह ब्लैक टीशर्ट पहने हाथ में चूड़ा और सिंदूर लगाए नजर आ रही थीं. इसके अलावा उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वह बैठी हुई हैं और उनके पति दीपक एक्ट्रेस की वीडियो बना रहे हैं. जबकि बैकग्राउड में रोमांटिक गाना बजता हुआ सुनाई दे रहा है. 

Latest and Breaking News on NDTV

इस खूबसूरत वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, जब पति आपको कैप्चर करता है यह बेहद प्यारा पल है. इस वीडियो को देख फैंस भी हार्ट इमोजी शेयर किए बिना नहीं रह पाए हैं और एक्ट्रेस को शादी की बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. 

View this publish on Instagram

A publish shared by Namaste Bollywood (@namastebollywood.in)

गौरतलब है पिछले दिनों सामने आए वीडियो में आरती सिंह के बेस्ट फ्रेंड करण सिंह ग्रोवर, बिपाशा बसु और उनकी मां उन्हें दुल्हन के लुक में देख रहे हैं. दुल्हनिया आरती को देखकर करण सिंह ग्रोवर की इमोशनल रिएक्शन देखने लायक है. वह उन्हें गर्मजोशी से गले लगाते है और उसे छोड़ने से इनकार करते हुए दिख रहे है.

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here