आइरिस म्यूजिक के नवीनतम संगीतमय अद्भुत के साथ एक दिलकश सफर पर तैयार रहें, ‘विदाई’. प्रतिभाशाली आकाश वशिष्ठ द्वारा बनाया गया, यह संगीतमय प्रयास आत्मा को हिला देने का वादा करता है. प्रसिद्ध गायिका डॉ. जसपिंदर नरूला इस दुखद अलगाव और लालसा के प्रणयन अन्वेषण को उन्होंने अपनी मोहक आवाज दी है. शब्दों को ध्रुव खन्ना और संगीत को संकल्प श्रीवास्तव द्वारा लिखा गया है ‘विदाई’ सत्य भावनाओं का एक कथा धरता है जो आत्मा को गहरी भावनाओं के माध्यम से उत्तेजित करती है.

14 नवंबर 1970 को जन्मी डॉ. जसपिंदर नरूला ने हिंदी और पंजाबी सिनेमा में अपनी विविध प्रदर्शन के साथ भारतीय संगीत सीन पर अविस्मरणीय छाप छोड़ी है. उनके अब तक के शीर्ष ड्यूट “प्यार तो होना ही था” से लेकर मिशन कश्मीर और मोहब्बतें जैसी फिल्मों में उनके प्रशंसित योगदान तक, नरूला की प्रतिभा की कोई सीमा नहीं है. प्लेबैक गायन के अलावा, वह सूफी संगीत और सिख धार्मिक भजनों के आकर्षक प्रस्तुतियों के लिए प्रशंसित हैं.

‘विदाई’ के संगीत वीडियो में निधि गंगटे, शुभम और कुलदीप शर्मा जैसे अभिनेता शामिल हैं, जो इस भावनात्मक कथानक को विजुअल गहराई देते हैं. गाना 15 मार्च को रिलीज हो गया है, जिस पर फैन्स भरपूर प्यार बरसा रहे हैं. ‘विदाई’ आपको भावनाओं के गहराई में खोने के लिए आमंत्रित करता है, प्रेम, अलगाव, और समय की अदित थीम्स के साथ समर्थन करता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here