मार्च का आधा महीना निकल गया है, जिसमें कई फिल्में और वेब सीरीज  ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे दी है. लेकिन फैंस को हॉरर और थ्रिलर फिल्म्स का इंतजार रहता ही है. इसी बीच अमेजन प्राइन ने अपकमिंग वेब सीरीज से पर्दा उठा दिया है, जो कि साउथ से है. लेकिन यह कोई मर्डर मिस्ट्री या एक्शन नहीं बल्कि हॉरर और थ्रिलर वेब सीरीज है, जिसकी पहली झलक और पोस्टर ने फैंस का दिल जीत लिया है. 

इस वेब सीरीज का नाम इंसपेक्टर ऋषि है, जो कि अमेजन प्राइम पर 29 मार्च को आने वाली है. सीरीज का पोस्टर इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है, जिसमें एक आदमी जंगल में खड़ा नजर आ रहा है. वहीं उसके ऊपर एक शैतान की झलक देखने को मिलती है. डरावने पोस्टर ने फैंस को एक्साइटेड कर दिया है. इसके कैप्शन में लिखा गया, राज्य के कानून सुपरनैचुरल को नहीं बांध सकते! 

View this submit on Instagram

A submit shared by prime video IN (@primevideoin)

<script

अमेजन प्राइम की इंसपेक्टर ऋषि पांच भाषाओं में उपलब्ध होगी, जिसके कुल 10 एपिसोड होंगे. इसकी कहानी एक संशयपूर्ण क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर ऋषि नंदन की है, जो दो सब इंस्पेक्टर अय्यनार और चित्रा के साथ मिलकर एक छोटे से पहाड़ी गांव में विचित्र हत्याओं की एक सीरीज की जांच करता हैं, जो कथित तौर पर वनराची नामक एक घातक वन आत्मा द्वारा की गई थीं. 

View this submit on Instagram

A submit shared by Sunainaa (@thesunainaa)

<script

तमिल वेब सीरीज में एक्टर नवीन चंद्रा, सुनैना येल्ला, श्रीकृष्ण दयाल और कन्ना रवि अहम रोल में नजर आ रहे हैं. जबकि नंदिनी जेएस ने डायरेक्ट किया है. 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here