बॉलीवुड, टॉलीवुड और कई टीवी शोज से जुड़ी एक्ट्रेस दीप्ति भटनागर तो आपको याद होंगी, जिन्होंने स्टार प्लस के फेमस शो यात्रा को होस्ट करते हुए खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी. इतना ही नहीं उन्होंने मुसाफिर हूं यारों जैसे ट्रैवल शो को भी होस्ट किया था, जिसमें उन्होंने 6 सालों में लगभग 80 देश से रिपोर्टिंग की. साथ ही कालिया, मन, चोरी चोरी चुपके जैसी फिल्मों में भी एक्ट्रेस नजर आ चुकी हैं. लेकिन इतने सालों बाद दीप्ति भटनागर अब कैसी दिखने लगी हैं और क्या करती हैं चलिए हम आपको दिखाते हैं.

इतना बदल गई यात्रा की होस्ट दीप्ति भटनागर

दीप्ति भटनागर भले ही टेलीविजन इंडस्ट्री से दूर है, लेकिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वो खूब एक्टिव रहती हैं और उनके 5 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स इंस्टाग्राम पर हैं, जिनके लिए वो अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं.

View this submit on Instagram

A submit shared by Deepti Bhatnagar (@dbhatnagar)

<script

हाल ही में उन्होंने हरे रंग की साड़ी पहने अपना ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो मंदिर के दर्शन करती हुई नजर आ रही हैं. ठीक वैसे ही जैसे वो  मुसाफिर हूं यारों शो के दौरान अलग-अलग मंदिरों में जाकर वहां के दर्शन लोगों को करवाती थीं. सोशल मीडिया पर दीप्ति का ये वीडियो भी खूब पसंद किया गया है.

View this submit on Instagram

A submit shared by Deepti Bhatnagar (@dbhatnagar)

<script

रिश्ते में है धर्मेंद्र की बहू

एक्टर दीप्ति भटनागर ने अपने शो मुसाफिर हूं यारों के डायरेक्टर रणदीप आर्य से शादी की है, रणदीप आर्य धर्मेंद्र के कजिन वीरेंद्र के बेटे हैं. इस नाते से वीरेंद्र के साथ ही दीप्ति भटनागर धर्मेंद्र की बहू और बॉबी और सनी देओल की भाभी लगती हैं. दीप्ति और रणदीप के दो बेटे हैं, जिनका नाम शुभ और शिव है.

View this submit on Instagram

A submit shared by Deepti Bhatnagar (@dbhatnagar)

<script

दीप्ति को ट्रैवलिंग करना बहुत पसंद है और वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने ट्रैवलिंग से जुड़े कई सारे वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. इतना ही नहीं बड़े पर्दे पर उन्होंने मन, हमसे है बढ़कर. गंगा की कसम, कालिया, जैसी कई फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग की है.

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here