हरियाणा में रविवार को सुबह एक व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह घटना सुबह 8:30 बजे हरियाणा के मुरथल में स्थित गुलशन ढाबा के सामने हुई. व्यवसायी ढाबे की पार्किंग में अपनी एसयूवी में सो रहा था. इसी बीच अज्ञात लोगों ने उसे वाहन से बाहर खींच लिया और गोली मार दी.  हमलावरों ने उसे कई गोलियां मारीं जिससे व्यवसायी की मौत हो गई.

गौरतलब है कि कुछ सप्ताह पहले झज्जर में इसी तरह की वारदात हुई थी. वहां इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) के एक नेता की एसयूवी पर अज्ञात बंदूकधारियों ने घात लगाकर हमला किया था. हमलावरों ने कार में बैठे नेता की गोली मारकर हत्या कर दी थी. 

मुरथल में हुए हमले में मृत कारोबारी की पहचान गोहाना के सरगथल गांव के शराब कारोबारी सुंदर मलिक के रूप में हुई है. वह 38 वर्ष के थे.

घटनास्थल के सीसीटीवी वीडियो में दिख रहा है कि नारंगी रंग की हुडी और पैंट पहने व्यापारी एसयूवी से लड़खड़ाकर बाहर निकलता है और दोनों हमलावर उस पर लगातार गोलीबारी करते रहते हैं.

वीडियो में दिख रहा है कि भागने की कोशिश करते हुए व्यापारी झपटता है और एक हमलावर को खींचकर जमीन पर गिरा देता है, जबकि दूसरा शूटर उस पर गोलियां बरसाता रहता है.

वीडियो में दिखाया गया है कि हमलावर व्यापारी की पकड़ से छूट जाता है और दूसरा शूटर उस पर तब तक गोलियां बरसाता रहता है जब तक कि वह व्यक्ति निढाल नहीं हो जाता.

इस घटना के बाद ढाबा मालिक ने पुलिस को घटना की सूचना देकर बुलाया. पुलिस ने बताया कि करीब 35 राउंड गोलियां चलाई गईं. पुलिस की आठ टीमें गठित की गई हैं जो आरोपियों की तलाश कर रही हैं.

पुलिस अधिकारी गौरव राजपुरोहित ने कहा, ”पुलिस को फोन पर घटना की सूचना मिली थी. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि करीब 30 से 35 राउंड फायरिंग की गई थी.”

जांच अधिकारी ने बताया कि परिजनों से बातचीत के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने कहा कि अभी गैंगवार के किसी पहलू की पुष्टि नहीं की जा सकती है.

गत 26 फरवरी को झज्जर जिले में इंडियन नेशनल लोकदल की हरियाणा इकाई के अध्यक्ष नफे सिंह राठी की एसयूवी पर घात लगाकर हमला किया गया था. अज्ञात बंदूकधारियों ने राठी की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here