बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को बॉलीवुड में लोग प्रेम के नाम से भी जानते हैं. फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से लेकर ‘हम आपके हैं कौन’ और ‘हम साथ-साथ हैं’ तक में सलमान खान ने इसी नाम से बॉक्स ऑफिस पर सफलता के नए रिकॉर्ड कायम किए. सलमान को ये नाम मशहूर फिल्म मेकर सूरज बड़जात्या ने दिया है. लेकिन अब अटकलें लगाई जा रही हैं कि सूरज बड़जात्या अपना प्रेम बदलने जा रहा हैं. जी हां, अब सलमान और सूरज की जोड़ी टूटने के कगार पर है.

इस एक्टर ने काटा पत्ता

पीपिंग मून की रिपोर्ट के अनुसार सूरज बड़जात्या इस साल अपने नए प्रोजेक्ट के साथ आ रहे हैं. इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी समय से तैयारियां चल रही हैं. रिपोर्ट के अनुसार इस प्रोजेक्ट के लिए सलमान खान की जगह सूरज, शाहिद कपूर को साइन करने वाले हैं. खबरें आ रही हैं कि शाहिद, सलमान को रिप्लेस करने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर हालांकि अभी कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन चर्चा तेज है फिल्म का नाम ‘प्रेम की शादी’ बताया जा रहा है.

पहले सलमान को साइन करने वाले थे सूरज

पिछले साल सूरज बड़जात्या का एक इंटरव्यू खूब सुर्खियों में था. इस इंटरव्यू में सूरज ने कहा था कि वह अपने नए प्रोजेक्ट के लिए सलमान को साइन करने वाले हैं. लेकिन अब बताया जा रहा है कि किसी मनमुटाव की वजह से सूरज और सलमान का साथ छूट रहा है. वहीं सलमान की जगह विवाह एक्टर शाहिद की एंट्री हो रही है. बता दें कि सलमान खान को आखिरी बार सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में देखा गया था, जो 2015 में रिलीज हुई थी. फिल्म में सलमान के साथ सोनम कपूर थीं. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here